22 मई 2023 1:02
बहुत अच्छी व्यवस्था है। डॉक्टर बहुत समर्पित भाव से अपने पेशेंट को देखती हैं, और इलाज करती हैं। सबसे अच्छी बात कि यहाँ फीस भी काफी सही है, जो आम वर्ग दे सकता है।
जय श्री राम
01 मई 2023 15:02
डा० रश्मि सिंह बहुत ही धैर्य से मरीजों और परिजनों की बात सुनती हैं। स्टाफ भी काफी सक्रिय हैं।

मैं अपनी श्रीमती जी के सिस्ट के ऑपरेशन के लिए यहां आया था। ऑपरेशन और इलाज़ अच्छा रहा। ऑपरेशन के बाद उल्टी की समस्या 2-3 दिन हुईं। इसके लिए भी यहां अपनी तरफ से ही सीनियर डॉक्टर को रेफर भी किया गया और अस्पताल के स्टॉफ लोगों ने ही आने-जाने का भी प्रबंध कर दिया। रात के समय भी नर्स लोगों को बुलाने की जरूरत नहीं पड़ी। वो लोग अपने समय से खुद ही आकर रिपोर्टिंग भी करतीं रहीं और दवा भी समय पर देती रहीं।

परामर्श शुल्क और ऑपरेशन फीस भी वाजिब लगीं।

आनलाईन पेमेंट की सुविधा उपलब्ध होने से कैश की झंझट बिल्कुल भी नहीं हुई।

अभी अस्पताल की खुद की कैंटीन शुरू नहीं हो पाई है। हालांकि बाहर की दो दुकानों से चाय बिस्कुट मिल जा रहा है। कैंटीन शुरू हो तो भर्ती मरीजों की देखभाल और बेहतर हो पाएगी।

सफाई कर्मचारी भी लगातार काम तो कर रहे थे लेकिन शायद ऊपर के फ्लोर पर कंस्ट्रक्शन की वजह से निचले हिस्से में नमी की महक भी कुछ कमरों में बनी हुई थी। यह समस्या भी शायद कंस्ट्रक्शन रुकने पर खुद ही दूर हो जाए।

Overall अच्छा अनुभव रहा। डाक्टर का परामर्श और मरीज़ की देखभाल काफी अच्छी रही।
10 मार्च 2023 1:03
Dr. Rashmi singh is very good doctor. Provide every medical service to patient.
31 दिसंबर 2022 4:28
बहुत ही खराब व्यवस्था है। फोन से नम्बर लगाओ या हॉस्पिटल जाकर डॉक्टर तभी देखेंगे जब उनको देखना होगा।
22 जुलाई 2022 1:19
Amazing staff with nice and mannered doctors Dr. Rashmi knows how to cure and give proper care and treatment to her patients ️
22 जून 2022 9:51
Dr Rashmi is a very humble and polite doctor. Excellent treatment provided to patients.
17 अक्टूबर 2021 11:01
Very humble staff and very sweet doctor. Dr. Rashmi's behaviour is really very nice. She suggest best advice for every condition and situations per patient needs. Hospital is neat and clean. Very cool and calm atmosphere for pregnant lady. I had a very loving experience and very happy for all the support Dr. Rashmi gave to me.

एक समीक्षा लिखे



समग्र रेटिंग: